नर्स बनने आयी भाभी को 3 घंटे चोदा | भाभी को पहली बार चोदा

नयी नयी दुल्हन बनी भाभी को चोदा, पूरी कहानी


हेलो दोस्तों, कैसे हो आप सब? आज मैं फिर से मेरी एक नयी सेक्स की कहानी ले के आया हूँ । 

ये कहानी मेरे और मेरी भाभी के सेक्स की है।  जो की एकदम सच है , तो चलिए कहानी सुरु करते हैं।

मेरा नाम अंकित है, मैं छत्तीसगढ़ के एक छोटे से गांव से हूँ। मैं पढाई के सिलसिले में रायपुर में ही रहता हूँ। 

ये कहानी मई महीने से शुरू होती है, जब मेरे भैया की शादी हुई। मेरी भाभी बहोत हॉट है। उसके दूध थोड़े छोटे हैं लेकिन एकदम परफेक्ट साइज के हैं। उनका फिगर लगभग 32-24-34 होगा। मैंने जब से उन्हें देखा था तब से ही चोदना चाहता था। 



उन्हें सोच सोच के मैं अक्सर हिला लिया करता था।  

भाभी ने नर्स की ट्रेनिंग की हुई थी तो शादी के एक महीने बाद ही उनकी रायपुर में ही जॉब लग गई। तो उन्हें जॉब के लिए रायपुर जाना था तो घरवालों ने कहा की “अंकित वही रहता है तो तुम भी उसी के साथ रह लेना , हमे फ़िक्र भी नहीं होगी तुमलोग दोनों साथ में रहोगे तो”.

भैया:- “क्यों अंकित तुम्हे कोई दिक्कत तो नहीं है न “

मैं :- “नहीं भैया इसमें दिक्कत क्या है”

कुछ दिन बाद भाभी को छोड़ने भैया रायपुर आये, फिर भैया अगले दिन ही सुबह चले गए क्यूंकि गांव में  उनका अपना बिज़नेस है तो वह छोर भी नहीं सकते। 

भाभी के आने से मे बहोत ही ज्यादा खुश हो गया था । मैं मन ही मन सोच रहा था की अब तो भाभी को चोदने का अच्छा मौका है। मेरा फ्लैट 1 bhk का है तो भाभी के आने से मैं अब हॉल में ही सोने लगा था।

हर दिन मैं भाभी के काम पे जाने के बाद ही अपने कॉलेज के लिए निकलता था , तो हर सुबह जब भी भाभी 

नहाने जाने वाली रहती थी तब मैं चुपके से जाके बाथरूम में कैमरा लगा देता था। और भाभी के जाने के बाद मे उस कमरे की रिकॉर्डिंग देख के मुठ मरता था। देखते देखते एक महीना ऐसे ही बीत गया। 

एक दिन जब मैं रिकॉर्डिंग देख रहा था तब मैंने देखा की भाभी अपने झांट के बाल साफ़ कर रही थी ये देख के मैं एक दम जोश में आ गया।  फिर मैंने उन्हें चोदने का प्लान बनाया। 

भाभी रोज़ रात में करीब २ बजे के आसपास पेशाब करने के लिए बाथरूम जाती है। क्यूंकि बाथरूम हॉल में ही है तो उन्हें मेरे बिस्तर के पास से ही गुजरना पड़ता है। मैं अब हर रोज़ अपने फ़ोन में पोर्न प्ले करके सोने का नाटक करने लगा। 

एक दो दिन तो वो नज़र अंदाज़ कर के चली गयी। तीसरे दिन वो मेरे बिस्तर के पास आयी और मेरा फ़ोन उठाया उसके बाद उन्होंने मुझे हिलाया और ‘अंकित.. अंकित ’ बोली पर मैं सोने का ही नाटक करता रहा उन्होंने मुझे नींद में देख के फ़ोन में देखने लगी उन्होंने तो पहले फ़ोन का आवाज काम किया क्यूंकि फ़ोन स्पीकर में ही ब्लू फिल्म चल रहा था। 

फिर थोड़ी देर बाद वो फ़ोन बंद करके अपने कमरे में चली गयी। 

मुझे समझ आ गया था की भाभी गीली हो चुकी है। क्यूंकि नयी-नयी शादी होने के बाद भी वो करीब 1.5 महीने से चुदी नहीं थी। 




मैं 2 मिनट बाद चुपके से उठा और उनके कमरे के अंदर झाकने लगा। तो मैंने देखा की वो अपने फ़ोन में देख के अपनी साड़ी को ऊपर कर के अपना हाथ अपनी चड्डी में डाली हुई थी और अपनी चुत को सहला रही थी ये सब देख के मैं खुद भी गिला हो चूका था। 

करीब 2 मिनट बाद वो अपनी चड्डी से हाथ निकल के अपनी साड़ी में ही पॉच ली और साड़ी निचे कर करवट बदल कर सो गयी। ये सब देख कर अब मुझसे बिलकुल भी रहा नहीं जा रहा था 

करीब 3 बजे के आसपास मैं चुपके से उनके कमरे में घुस गया। तब तक वो गहरी नींद में सो चुकी थी मैं चुपके से जाके उनके बगल में ही लेट गया और अपना लुंड अपनी पेंट से निकल कर उनकी मोटी गांड के ऊपर रगड़ने लगा। लेकिन अभी भी वो नींद में ही थी मुझसे कंट्रोल ही नहीं हो रहा था। तो मैंने जोर से उनके ब्लाऊज़ के ऊपर से ही उनके चूचे दबा दिए इसपे वो अचानक से जग गई। 

भाभी :- ‘अंकिततत..!!! तुम यहाँ क्या कर रहे हो। 

मैं :- भाभी वो मुझसे रहा ही नहीं जा रहा था मैं बस तुम्हे चोदना चाहता हूँ। 

इतना सुनते वो भड़क गयी और चिल्ला कर बोली। 

ये क्या बोल रहे हो?? पता है मैं तुम्हारी भाभी हूँ , तुम होश में तो हो ? तुम्हारे भैया को पता चलेगा तो क्या होगा सोचा है। 

दूसरी सेक्स स्टोरी - रंगीन करी रात, पड़ोस वाली भाभी के साथ | भाभी की चुदाई सेक्स Story

मैंने कहा आप नहीं बताओगी तो किसी को भी पता नहीं चलेगा इतना कहकर मैं उनके तरफ बढ़ा और उनके चूचे दबाने लगा पर वो मुझसे छुड़ाने की कोशिश कर रही थी पर मैं उनके हाथ को पकड़ के अपने लौड़े पर ले जा रहा था जो की चुत मरने के लिए पूरी तरह तैयार था।  काफी देर समझने के बाद वो चुदवाने के लिए मान ही गयी। 

मैंने उनकी साड़ी उतारी और उसके ब्रा के ऊपर से ही उसके चुचो को जोर जोर से दबाने लगा तो वो चीख रही थी पर मैं फिर भी नहीं रुक रहा था। फिर मैंने उनको गोदी में उठाकर बिस्तर पर फेक दिया और अपने सारे कपड़े उतार दिए और उनकी टाँगे फ़ैलाने लगा अभी भी वो अपनी चुत को अपने हाथ से ढक रही थी।

फिर मैंने उनकी चुत से हाथ हटाया तो देख के पागल हो गया इतने प्यारी चुत मैंने पहली बार देखि थी। मैंने देर न करते हुए अपनी एक ऊँगली उनकी चुत में घुसा दी तो वो चीख उठी अह्ह्ह्हह्ह्ह्ह !

ये क्या कर रहे हो ये सही नहीं है , पर मैंने उनकी एक न सुनी और ऊँगली अंदर-बाहर करने लगा वो चिल्लाती रही ओह्ह्ह्हह्हह  आआआअह्ह्ह्ह उम्मम्मम्हह्ह्ह्ह 

फिर मैंने अपनी ऊँगली निकली और अपना लंड उनकी चुत पे रख दिया। 

मैंने जोर से धक्का मारा पर मेरा लंड सिर्फ थोड़ा ही अंदर गया पर भाभी चिल्ला उठी अह्ह्ह्हह्ह्ह्,,,,,,, पर मैं रुका नहीं और जोर से धक्का मारा इस बार मेरा पूरा लंड अंदर चला गया। 

अब मैं आराम से धक्का मरने लगा अब भाभी को भी मजा आने लगा। वो आहहह उम्मंहहहह ीीहहहहहहहह ाआँह्ह्हह्ह करने लगी। उस दिन मैंने उन्हें सुबह के 6 बजे तक चोदा। 

भला हो मेरे दोस्त का जिसने मुझे मेरी ताकत बढ़ाने के लिए, मैजिक नाइट्स कैप्सूल दिया था, आज उसी की वजह से मैं बिना थके अपनी भाभी को सुबह के 6 बजे तक चोद सका।


मैंने सारे सेक्स पोसिशन्स एक ही दिन में कर दिए ..

उस दिन से मुझे बाथरूम में कैमरा छुपाने की जरुरत नहीं पड़ती। अभी भी मैं और भाभी साथ में ही रहते हैं और मैं उन्हें समय समय पर चोदता रहता हूँ। ऐसा लगता है की वो मेरे भाई की नहीं मेरी ही बीवी हो।

उसके चूचे भी B-Tone Plus Oil लगा कर मसाज कर कर के मैंने बड़े कर दिए। आज कल वो और भी माल लगती हैं।  



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

आंटी को ट्रैन में पटाकर चोदा | Aunty Sex Story in Hindi

कजिन सिस्टर के साथ डॉक्टर डॉक्टर खेला | Rangeen Raate Sex Story

रंगीन करी रात, पड़ोस वाली भाभी के साथ | भाभी की चुदाई सेक्स Story