आंटी को ट्रैन में पटाकर चोदा | Aunty Sex Story in Hindi

आंटी को ट्रैन मे कैसे पटाया | Aunty Sex Story in Hindi

हेलो रंगीन राते सेक्स स्टोरी पढ़ने वाले मेरे दोस्तों, यह मेरी चौथी कहानी है, जो दिसंबर 2022 में हुई थी जब मैं केरल में अपने दोस्त की शादी में गया था और मैं वहां अकेले गया था और यह घटना एक ट्रेन में दिल्ली लौटते समय हुई थी। मेरा नाम रोहित है, जो वर्तमान में दिल्ली में रहने वाला 25 साल का हूँ और IIT में काम कर रहा हूँ, गठीला शरीर होने के साथ-साथ गुलाबी होंठ, गालों में डिंपल, छाती और शरीर पर भारी बाल और चौड़े कंधे हैं।

कहानी पर आते हुए Aunty Sex Story, मैं दोपहर 1 बजे आखिरी ट्रेन में सवार हुआ और एक ऐसी सीट की तलाश की जहाँ कम से कम अच्छी दिखने वाली लड़की या आंटी उन्हें लुभा सकें, 3 बोगियों में कोई अच्छी महिला नहीं मिली और चौथी बोगी में मैंने देखा की एक सांवली और बड़ी मोटी औरतें और छोटी मध्यम मोटी आंटियाँ है, मैं उनके चारों ओर दो बार घूमता हूँ और उन्होंने भी मुझे एक बार देखा जब मैं उन्हें देख रहा था तब मैंने उनमें से किसी एक को बहकाने का फैसला किया।

मुझे अगली लाइन की सीटों में बड़ी मोटी महिला के सामने वाली सीट मिली। मोटी औरत कहती है कि उसका नाम संध्या है, और लगभग 40 साल की होगी, वह मुझ पर नज़र रख रही थी और मैं लगातार उसे देख रहा था और उसने मुझे 5 से अधिक बार पकड़ा और मुझे कई बार हँसाया और मैंने भी कई बार शरारती मुस्कान के साथ जवाब दिया।

मैं अख़बार पढ़ने और उसे देखने का नाटक कर रहा था, संध्या ने अपनी 40 साल की दोस्त रामनम्मा को मेरे बारे में इशारा किया कुछ और रामनम्मा भी उसके साथ हो गई और, मुझे देखकर हँसी, यहाँ तक कि उनका परिवार भी पति और बच्चे भी साथ थे, फिर भी मैंने और इन औरतो ने एक-दूसरे से फ्लर्ट करना बंद नहीं किया।

[ यह कहानी भी पढ़े :- कजिन सिस्टर के साथ डॉक्टर डॉक्टर खेला | Rangeen Raate Sex Story ]

मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया, मैंने अखबार पर अपना फोन नंबर लिखा और उन्हें लेने का इशारा किया। संध्या और रामनम्मा मेरी हिम्मत से उत्तेजित हो गईं और उन्होंने समाचार पत्र को लापरवाही से लेने का फैसला किया जैसे वो भी समाचार पत्र पढ़ना चाहते थे।

संध्या ने मुझे बुलाया और मुझसे समाचार पत्र के लिए कहा, मैंने समाचार पत्र उनकी तरफ बढ़ाया, उसके बच्चों में से एक ने मुझसे लिया और संध्या को सौंप दिया, लेकिन रामनम्मा (थोड़ी पतली) ने संध्या (मोटी महिला) से जबरदस्ती अखबार ले लिया और फाड़ दिया, जहां मेरा फोन नंबर लिखा था और मोहक मुस्कान के साथ कागज को अपने ब्लाउज में रख लिया

ट्रेन धीमी गति से चल रही थी, मैं ट्रेन में बाथरूम के पास चला गया और दोनों महिलाओं को देख रहा था और उन्हें आँख मार रहा था, बाथरूम जाने के बहाने से रामनम्मा मेरी तरफ आ गई, मैं बाकि लोगो के बिच छुप गया, वह बाथरूम में गई और दरवाजा बंद करते हुए वह रुक गई और मुझे आँख मारी और मोहक मुस्कान दी और फिर दरवाजा बंद कर दिया। मैं थोड़ा साइड में चला गया और संध्या को देख रहा था लेकिन उसके पति ने मेरी तरफ देखा और अपनी पत्नी संध्या पर शक किया और पूछा कि क्या हो रहा है और संध्या ने कहा कि कुछ नहीं, लगता है कि लड़का पागल है और मुझ पर हंस रहा है तो मैं दूसरी तरफ जाकर खड़ा हो गया।

रामनम्मा ने बाथरूम खोला, और उसने अपने पति, बच्चो, सबकी तरफ देखा की कोई उसे देख तो नहीं रहा और वो मेरे पास आई और मेरी तरफ पीठ कर ली। मैंने हिम्मत की और उसके ब्लाउज पर उसकी पीठ पर चुम लिया और उसने पीछे देखा और मुझे अपना नंबर दिया और मुझे कहा की केरल पहुंचने के बाद मुझे कॉल करने को कहा। मैंने कहा कि, बिलकुल फोन करूंगा और मेरे बारे में पूछा कि मैं कहां जा रहा हूं और केरल में कहा रह रहा हूं, मैंने उसे बताया कि मैं यहां दिल्ली से आया हूं और समुद्र तट के पास एक होटल में रह रहा हूं। उसने मुझे फिर से बोला की, फ़ोन जरूर करना।

हम ट्रेन में अपनी सीटों पर चले गए और संध्या ने मेरा समाचार पत्र पास कर दिया और उन्होंने अपना फोन नंबर लिखा और मुझे फोन करने के लिए इशारा किया, मुझे रामनम्मा में दिलचस्पी थी क्योंकि संध्या थोड़ी मोटी थी, मैंने उनके नंबर नोट कर लिए और उन दोनों को मिस्ड कॉल दिया और उन्हें इशारा किया कि मिस्ड कॉल देने वाला, मैं हूं, दोनों ने सिर हिलाया और मेरा नंबर सेव कर लिया!

ट्रेन बहुत धीमी गति से चल रही है, अचानक मेरे ट्रैन के डब्बे की बिजली चली गई तो सभी घबरा गए और बच्चे खुशी से चिल्ला रहे थे और जोर-जोर से हू-हू-हू कर रहे थे और दूसरी तरफ हम सभी ने बाहर से बिजली कड़कती देखी।

मैंने दोनों महिलाओं को पार किया और अपने पैर से संध्या के पैर को छुआ, उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे चुटकी काटी, मैंने रामनम्मा को दूसरे बाथरूम की तरफ आने का इशारा किया और मैं उसका इंतजार कर रहा था, रामनम्मा एक मिनट के बाद आई और मुझे सावधान रहने का इशारा किया, जैसे कि उनके पति हमे देख सकते हैं और हमें पकड़ सकते है।

मैंने चुंबन और गले लगाने के लिए कहा, रामनम्मा ने कहा कि अभी नहीं और वापस जाने की कोशिश करने लगी, लेकिन मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और उसकी बाईं गांड को बहुत जोर से निचोड़ा, अचानक रोशनी वापस आ गई और रमनम्मा ने अपना चेहरा धोने का नाटक किया और मैं वापस दरवाजे की तरफ छिप गया लेकिन ट्रेन शुरू नहीं हो रही है, फिर से कुछ सेकंड के बाद बिजली चली गई और तुरंत मैंने रामनम्मा को मेरे ऊपर खींच लिया और कसकर गले लगा लिया और 10 सेकंड के लिए उसे बहुत जोश के साथ चूमा और उसे छोड़ दिया। और वह वापस अपनी सीट पर आ गई, मैं भी वापस आ गया।

10 मिनट के बाद अपनी सीट पर आये और सामान्य व्यवहार किया और हम केरल पहुँचे और हम अलविदा कह रहे थे और एक दूसरे को स्टेशन से बाहर आने तक बार बार फ़ोन करने के लिए कह रहे थे।

आंटी को केरल के होटल मे चोदा | Aunty Full Sex Story

मैं अपने होटल के लिए ऑटो पकड़ता हूं, लगभग 10 बजे पहुंचा, और सभी छेदों में रमनम्मा को चोदने के बारे में बहुत सोच-सोच कर मुठ मारा और 5 मिनट के बाद मैंने बहुत सी फुहारें मारीं और सो गया क्योंकि मैं बहुत थक गया था!

अगले दिन सुबह 10 बजे मुझे रामनम्मा का फोन आया और मुझे उन्होंने अब समुद्र तट पर मिलने के लिए बुलाया, मैंने अपना कमरा बंद कर दिया और नीचे आ गया और ऑटो से समुद्र तट पर पंहुचा और वो मुझे उन तक पहुंचने के लिए बुला रहे थे, लेकिन मैं दुविधा में था की मैं एक साथ दोनों से बात कैसे करू और सिर्फ 1 को कैसे मनाऊ, वे समुद्र तट के को छोड़ कर पार्क के सामने इंतजार कर रहे थे और मैं उनके पास पहुंच गया और हम अंदर चले गए जहां हमें कोई नहीं देख रहा था और एक टेबल पर बैठ गया जहां रामनम्मा बीच में बैठी थी हमारे।

संध्या ने बातचीत शुरू की:

तुम क्या करते हो, कहाँ से हो, तुम्हारी उम्र क्या है, रमनम्मा ने कहा कि तुम दोनों एक दूसरे को पसंद करते हो इसलिए तुम्हें अपने परिवारों से सावधान रहना होगा और कहा कि सुरक्षित रहो !!

मैंने उन्हें बताया कि दिल्ली से अच्छी परिवार के साथ अच्छे समुदाय (रेड्डी) से हूं, और रामनम्मा को मुझ पर भरोसा करने के लिए कहा।

संध्या ने हमें छोड़ दिया और हमसे 200 मीटर आगे इंतजार कर रही थी ताकि हम खुलकर बात कर सकें! रामनम्मा ने अपने पति और बच्चों के बारे में बताया और दिल्ली में रह रही थी और अपने रिश्तेदारों से मिलने केरल आई और मेरे बारे में फिर से पूछा और मैंने उससे कहा कि मुझ पर भरोसा करो और यह रिश्ता हमारे बीच ही रहेगा।

रामनम्मा : मुझे तुम पर भरोसा है रोहित, मैं तुम्हें ट्रेन से अबतक महसूस कर रही हु और कल रात से तुम्हारे बारे में सपने आ रहे है।

मैं: सच, मैं भी उसी पल को महसूस कर रहा था जब मैंने तुम्हें ट्रेन में देखा और तुम्हें चूमने के बाद मैंने तुम्हें अपने जीवन में लाने का फैसला किया।

रामनम्मा : उसने मुझे प्यार से मेरे गालों पर चूमा और मैंने उसके होठों पर वापस चूमा और एक मिनट के लिए उसके होठों को चूसा और संध्या हमें देख रही थी और हमारे पास आई और हमें वापस कहीं जाने के लिए कहा।

मैंने उनसे कहा कि हम अपने होटल में जा सकते हैं और यह सुरक्षित है क्योंकि यह अच्छा होटल है (3*)।

संध्या ने हमें कहा की हम उसे उसके घर के पास छोड़ दे और हम फिर हम जा सकते है। हम संध्या के रिश्तेदारों के घर के लिए ऑटो पकड़ते हैं और रामनम्मा ने यह भी कहा कि वह घर जाएगी और बाद में मुझे लेने के लिए बुलाएगी फिर वह मेरे होटल में आ सकती है, मैं सहमत हो गया और उन्हें छोड़ दिया उनके घर पर और मैं होटल वापस आ गया हूं और रामनम्मा के फोन का इंतजार कर रहा हूं, उसने मुझे दोपहर के भोजन के बाद फोन किया और मुझे घर के पास लेने आने के लिए कहा।

मैं ऑटो में गया और उसे उठाया और होटल की ओर चल दिया, ऑटो में यात्रा करते समय हमने चर्चा की कि अगर कोई रामनम्मा के बारे में पूछता है तो मुझे उन्हें बताना चाहिए कि वह मेरी बहन है और मुझसे मिलने आई है, मैं सहमत हो गया।

हम होटल पहुँचे और होटल की लॉबी और गलियारे में कोई उसके बारे में नहीं पूछता, हम अपने कमरे में पहुँचे और अंदर बंद कर दिया और पूरी आवाज़ के साथ टीवी चालू कर दिया ताकि कोई हमें सुन न सके या हम पर शक न हो!

मैंने उसे बहुत मुश्किल से गले लगाया और उसके होठों पर इतनी लगन से चूमा और उसके बड़े खरबूजों को इतनी जोर से निचोड़ा, वह बहुत कराह रही थी उम्म्मम… हममम… अहा… उसने अपनी सांस लेने के लिए ब्रेक लेने के लिए मुझे चूमना बंद कर दिया और उसने मुझे इतनी जोर से गले लगाया और मेरे होंठो को दांतों से काटती रही और कामुक रूप से मेरे लंड को मेरी जींस के ऊपर से ही पकड़ कर निचोड़ रही थी। मुझे बहुत दर्द हो रहा था।

उफ्फ… हम्म्… अब्बू…उम्म्म्म्…उम्म्म्म्… मैंने अपनी जीभ उसके मुंह में डाल दी और वह इतनी जोर से चूसने लगी जैसे वह मेरी जीभ खाना चाहती हो और मैंने उसे रोका और उसकी साड़ी खींची और उसका ब्लाउज उतार दिया और पैंटी, उसने कोई ब्रा नहीं पहनी थी और उसके खरबूजे लटक रहे थे और उसके निप्पल मुझे चुभ रहे थे, क्योकि बोहोत टाइट हो रखे थे।

उसने मेरी जीन्स और अंडरवियर को उतार दिया और मेरे लंड को पकड़ लिया, उसने मेरे लंड को इधर-उधर खिंचा और मुझे अपने चुचे चूसने के लिए कहा। मैंने उसे बिस्तर पर धकेला और उसके ऊपर गिर पड़ा और एक चुचे को अपने मुँह में ले लिया और खूब चूस रहा था और दूसरे हाथ में मैंने उसके दूसरे चुचे को पकड़ा और बहुत निचोड़ा और उसके निप्पलों को पिंच किया, वह बहुत कराह रही थी और जोर से चूसने और अपने चुचो को निचोड़ने के लिए कह रही थी , मैं अपने मुंह में दूसरे चुचे को डाला और पहले वाले को हिंसक रूप से निचोड़ना शुरू कर दिया, वह उफ्फ,,उफ्फ,,,उफ्फ करके कराहने लगी, कृपया इसे चूसो बच्चे, चूसो यह सब तुम्हारा है, इसे निचोड़ो, इनका सारा दूध पि लो, ओह मेरे बच्चे उन्हें चूसो हाँ इसे चूसो उफ्फ रोहितत्तत.... बहुत मजा आ रहा है, रोहित और जोर से चुसो !

आंटी को केरल के होटल मे चोदा | Aunty Full Sex Story

मुझे अपनी रंडी बनाओ, मैं तुम्हारी रंडी हूँ, मुझे मेरे सभी छेदों में चोद दो।

फिर हम 69 की स्थिति में आ गए जहाँ उसने मेरे लौड़े को जोर से चूसना शुरू कर दिया और उसका पूरा मुँह मेरे लौड़े से भर गया, और वह मेरे लिंग का आकार बड़ा होने के कारण ठीक से सांस नहीं ले पा रहा थी।

उसने चूसना बंद कर दिया और पीठ के बल लेट गई और मुझे मिशनरी स्टाइल में चुदाई करने के लिए कहा, मैंने अपना लंड पकड़ा और उसकी चूत के छेद में धकेल दिया और वह दर्द से चिल्लाई क्योंकि उसकी चूत इतनी तंग है, जबकि उसका पानी पहले ही निकल चूका था, मैंने पीछे खींच लिया और फिर से जोर से जोर लगाया और वो दर्द से कराहने लगी लेकिन मुझे हटाने को नहीं कहा, मैं कुछ देर चुप रहा और उसे चोदने लगा, मैं चुदाई कर रहा था।

मेरा अभी तक नहीं पानी नहीं निकला था, फिर एक मिनट के लिए उसे धीरे-धीरे फिर उसकी चूत में जोर से चोद कर पानी निकालने लगा, जहां वह चिल्लाने लगी और आनंद लेने लगी और जोर से चोदने को कह रही थी!

मैं उसे बहुत जोर से चोद रहा था जहाँ वह खुशी में बहुत कराह रही थी..चोदो,,, चोदो,,, मुझे और जोर से चोदो,,,,,

हाँ तुम बहुत अच्छी बेब हो, मुझे इस तरह चोदो, मैं तुम्हारी रंडी हूँ..मुझे बहुत जोर से चोदो,,,

मेरी चूत को फाड़ दो।

अह्ह्ह्ह अह्ह्ह्हह ौह्हह्ह, ओह माय गॉ। मेरा पानी निकल रहा है रोहित,,, आह्हः आआह्ह्हह्ह्ह्ह ।।।।।

लेकिन मैंने अभी तक पानी नहीं छोड़ा और अपनी तेजी बढ़ा दी और मैंने उसकी चूत में अपना पानी निकाल दिया और उसे गले लगाया और उसके माथे और आँखों, गालों और होंठों पर चूमा और कुछ देर के लिए उस पर सो गया।

उस दिन हमने बाथरूम में दो बार चुदाई करी, और एक बार बिस्तर पर खड़े-खड़े चोदा ।।।

रामनम्मा 6 बजे निकल गई और मैं भी उसी दिन शाम को दिल्ली के लिए वापस निकल आया।

हम दिल्ली में वापस मिले और मैंने दिल्ली में उसके घर पर गया और यहाँ भी हमने अच्छी चुदाई करी। मैं उससे दोबारा मिलने की योजना बना रहा हूं और वह भी एक बार मिलने के लिए कह रही है!